5 Actors cum farmers , who love to eat and live pure

 Nawazuddin Siddique                                                                               





नवाजुद्दीन सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के एक गाँव के हैं। माना जाता है कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए खेती करते हैं।वह कहते हैं कि यह उनका पैतृक व्यवसाय है और इससे उन्हें बहुत खुशी मिलती है। वह पिछले 20 वर्षों से खेती कर रहे हैं और इसका पूरा आनंद लेते हैं।





Dharmendra Deol



वो कहता है, “मैं एक जाट हूं। जाट अपनी भूमि और अपने खेतों से प्यार करते हैं। मैं अपना ज्यादातर समय इन दिनों लोनावला में अपने फार्महाउस में बिताता हूं। जैविक खेती हमारा फोकस है और हम चावल उगाते हैं। मेरे पास वहां कुछ भैंसें भी हैं। ”

R Madhvan




अपने आकर्षक लुक के लिए मशहूर माधवन मुंबई में अपने घर पर एक खूबसूरत छत के मालिक हैं और शाकाहार में विश्वास करते हैं। वह ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं 

और अपने छत के खेत और देसी सब्जियों के वीडियो और तस्वीरों को उसी पर साझा करते हैं।

Prakash Raj
प्रकाश राज ने हाल ही में तेलंगाना के महबूबनगर जिले के कोंडारेदीपल्ली में एक गाँव को गोद लिया है, जहाँ वे पहले से ही बहुत सारी आधुनिक साधना पद्धतियों में शामिल हैं।

 उन्हें अपने ही खेत में वैज्ञानिक कृषि तकनीकों के साथ प्रयोग करने के लिए जाना जाता है जो कि माँ की प्रकृति को वापस देने का उनका तरीका है।

Pawan Kalyan
तेलुगु सिनेमा के सबसे प्रभावशाली अभिनेता पवन कल्याण, अभिनय और उनके राजनीतिक जीवन के बीच जुगलबंदी करते हैं। उन्हें स्व-शिक्षित किसान भी कहा जाता है। वह अपने खेत पर टमाटर, आम और अन्य सब्जियां उगाता है।

यह भी बताया गया है कि वह जमीन की जुताई सहित, हर चीज पर काम करना पसंद करता है। यह पता चला है कि पवन कल्याण प्रसिद्ध कृषिविद् सुभाष पालेकर की शून्य बजट आध्यात्मिक कृषि तकनीकों का उपयोग करते हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां