Viral Video किसानो के साथ हो रही है ठगी, देखें कैसे । वीडियो हो रहा है वायरल

Spread the love
  • 41
    Shares

Advertisement

Viral Video मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले का एक वीडियो आज सुबह से एक मोबाईल से दुसरे मोबाईल में घुम रहा है । वीडियो में क्या है और यह वीडियो वायरल क्युं हो रहा है इसकी जानकारी आज हम आपको देंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक समझदार युवक किस तरह लोक सेवा केंद्र द्वारा किसानों के साथ सेवा के नाम पर ठगी को उजागर कर रहा है ।

Advertisement

वीडियो में पाया गया कि किसान से 140 रूपये की पर्ची देकर 350 रूपये काट लिए गए। इससे युवा किसान जोकि जागरूक था उसने विरोध किया और इस घोटाले का पर्दाफाश किया।

इस वीडियो को किसान नेता रमनदीप मान ने अपनी ट्वीटर पर शेयर किया है । हम भी चाहते हैं कि आप भी इस वीडियो को जरूर देंखे और बाकी किसान साथियों के साथ भी साझा करें ताकि आगे कोई ठगी का शिकार ना हो।

वीडियो शेयर करते हुए रमनदीप मान ने लिखा कि

Center & States take pride in claiming that #farmers can access all #agri schemes, can apply for subsidies etc through Common Service Centers, what no one talks about is how babus overcharge farmers, here in #Sheopur the receipt is for Rs 140, babu deducted Rs 350 @ChouhanShivraj

Radheshyam meena ने लिखा कि

श्योपुर जिले के बड़ौदा लोक सेवा केंद्र पर किसानों के साथ खुली लूट की जा रही है सेवा के बदले रसीद से कई गुना ज्यादा पैसे वसूल रहे भ्रष्ट कर्मचारी‌ । क्षेत्र के जागरूक युवा ने किया पर्दाफाश । Viral Video

Also Read This इस दुध की कीमत है 7000 रूपये किलो,भारत में खुली पहली डेयरी

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti

Viral Video


Spread the love
  • 41
    Shares

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *