Kisan andolan का हुआ असर 40 हजार करोड के व्यापारिक घाटे का अनुमान, #AmbaniAdaniGoBack हो रहा Trend

Spread the love
  • 11
    Shares

Advertisement

#AmbaniAdaniGoBack पंजाब में किसान आंदोलन का असर यहां के व्यापार पर भी पड़ा है जिसके कारण लुधियाना इंडस्ट्री पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं । दरअसल बंद होने के कारण लगभग तीन हजार करोड़ का माल अटक गया है । आपको बता दें कि लुधियाना से ही हर साल लगभग 40 हजार करोड़ का माल निर्यात व आयात होता है । इंडस्ट्री द्वारा माल तैयार कर लिया गया है ।

Advertisement
#AmbaniAdaniGoBack Singer Jass BAjwa
#AmbaniAdaniGoBack Singer Jass BAjwa

वेयरहाउस में माल रखने की जगह नहीं बची । जो कंटेनर कारोबारी को तुरंत मिलते थे उनके लिए भी 15 से 20 दिन का इंतजार करना पड़ रहा है । डिमांड सही वक्त पर पूरी न होने की वजह से विदेशी खरीदारों द्वारा ऑर्डर ठुकरा दिए गए हैं वो अब भारत के बजाय चीन बांग्लादेश व अन्य देशों का रुख कर रहे हैं जो व्यापार की दृष्टि से बेहद नुकसानदायक साबित हो सकता है । कारोबारियों की वित्तीय हालत बिगड़ रही है ।

ट्रैक्टर से निकाला भैंस का दुध , आनंद महिंद्रा हुए किसान के मुरिद

जैसा कि आपको पता देशभर के किसान संगठन लगातार कृषि कानूनों का विरोध कर रहे है । अभी तक ये विरोध खाली सरकार तक सीमित था। लेकिन अब किसानो ने अंबानी अदानी का विरोध शुरू करदिया है। किसानो का मानना है कि सरकार द्वारा कृषि कानूनों का लागू करना केवल अंबानी अदानी के लिए किया गया है। तो किसान डटकर उनका विरोध करेंगे। पंजाब के मशहूर सिंगर जैस बाजवा ने एक hastag चालू किया है #AmbaniAdaniGoBack

AmbaniAdaniGoBack

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love
  • 11
    Shares

4 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *