विरोध करने बीजेपी नेत्री के ससुराल पहुंचे युवक

Spread the love
  • 99
    Shares

Advertisement
Advertisement
बीजेपी नेत्री

हरियाणवी कलाकार और बीजेपी नेत्री सपना चौधरी की जब से बेटा होने की खबरें सामने आई है तब से उनके पति वीर साहू के लिए कुछ अच्छा नहीं घट रहा। मामला तब तूल पकड़ गया जब फैंस के साथ साथ देश के विभिन्न हिस्सों से मजाकिया अंदाज में उनके पति को बधाइयां मिलने लगी।

इस बात तो मानो उनके पति आपा खो बैठे और सोशल मीडिया पर विडियो जारी कर कई तरह की टिप्पणी व चेतावनी जारी कर दी। उसके बाद मामले ने तुल पकड़ा तो सोशल मीडिया पर उन पर हरियाणा को गाली गलौज एंव अभद्र भाषा के प्रयोग करने के आरोप में उनके खिलाफ जमकर गुस्सा निकला। ऐसे में रोहतक के युवक नवीन पंघाल की विडियो काफी वायरल हुई तो सपना के पति वीर साहू ने उनको विडियो जारी कर महम में देख लेने की धमकी जारी कर दी।

इसके बाद वीर साहू जहां महम में इकट्ठा हुए वहीं नवीन पंघाल कई सामाजिक संगठनों व खाप नेताओं के साथ उनके गांव जा पहुंचे। हालांकि ना तो वीर साहू अपने गांव आएं ना ही युवक का पुलिस मुस्तैदी के कारण उनका महम में आमना सामना हो सका।

वहीं इस मामले में हरियाणा कलाकार व बीजेपी नेत्री सपना चौधरी ने बिल्कुल चुप्पी साध रखी है। वहीं युवक के पक्ष में रोहतक की खाप पंचायत आ गई है। ऐसे में देखना होगा आने वाले समय में इस मामले में क्या रहता है

बीजेपी नेत्री


Spread the love
  • 99
    Shares

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *