MNREGA Fraud आया सामने, Deepika Padukone, Jacqueline समेत 15 अभिनेत्रियों के नाम से Job Card जारी

Spread the love
  • 37
    Shares

Advertisement

MNREGA Fraud आया सामने, Deepika Padukone, Jacqueline समेत 15 अभिनेत्रियों के नाम से Job Card जारी – दीपिका पादुकोण सहित 15 हीरोइनों के नाम पर निकाला गया पैसा

Advertisement
MNREGA Fraud Deepika Padukone Jacqueline Job card
MNREGA Fraud

मध्यप्रदेश के खरगोन से मनरेगा के नाम पर धांधली का मामला सामने आया है जहां मनरेगा के लिए जॉब कार्ड तो किसानों के नाम पर बनाए गए हैं लेकिन उनका नंबर और उन पर लगी फोटो में कोई और ही नजर आ रहा है । जॉब कार्ड पर बड़ी बड़ी फिल्मी हीरोइनों की फोटो लगाए गए हैं । किसानों का कहना है कि हम एक दिन भी काम पर नहीं गए लेकिन हमारे नाम से पैसा जमा किया गया है । आपको बता दें कि इन ऑनलाइन जॉब कार्ड पर ग्रामीण महिला पुरुषों की तस्वीर लगी होनी चाहिए थी जबकि इन पर दीपिका पादुकोण जैसी 15 अन्य बड़ी हीरोइनों की फोटो लगाई गई है ।

बताया जा रहा है कि इस फर्जीवाड़े को पंचायत सचिवों रोजगार सहायक ने मिलकर अंजाम दिया है । यहां तक कि एक किसान का कहना है कि मैंने कभी जॉब कार्ड नहीं बनवाया ना ही मैं कभी मजदूरी पर गया । मंत्री और सचिव ने मेरा फर्जी कार्ड बनाया और 30 हजार रुपये निकाल लिए । मेरे कार्ड पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तस्वीर लगी है । हम इसकी शिकायत करेंगे । वहीं इस मामले पर आईएएस अधिकारी जिला पंचायत सीईओ का कहना है कि अभी ये मामला संज्ञान में आया है और इसकी जांच होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी ।

सपना वीर की शादी और बच्चे से जुड़ा विवाद पहुंचा थाने, 70 पर केस दर्ज

MNREGA Fraud Deepika Padukone Jacqueline Job card

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love
  • 37
    Shares

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *