पीलीभीत जिलाधिकारी Pulkit Khare किसान मसीहा बन उभरे , सोशल मीडिया पर केवल उन्हीं की है चर्चा

Spread the love
  • 4
    Shares

Advertisement

पीलीभीत के जिलाधिकारी Pulkit Khare पुलकित खरे इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं । इंस्टाग्राम ट्विटर फेसबुक सभी पर छाए हुए हैं । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई राजनेता उनके काम की तारीफ भी कर चुके हैं । दरअसल मामला कुछ ऐसा है । हुआ यूं कि डीएम साहब पीलीभीत की कृषि उपज मंडी में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए । धान में मॉइश्चर ज्यादा बताकर या पंजीकरण न होने का बहाना कर किसानों से धान खरीदने में आनाकानी की जा रही थी ।

Advertisement
Pulkit Khare Ias
Pulkit Khare Ias

अधिकारियों के इस रवैये और किसान की परेशानी को देखकर डीएम साहब का गुस्सा फूट पड़ा । डीएम ने डिप्टी आरएमओ अविनाश ओझा और क्रय अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई । उन्होंने कहा कि आपके ऐसे रवैये की वजह से किसान आढ़ती के हाथों 11 सौ से 12 सौ में धान बेचने को मजबूर हैं । Pulkit Khare Ias

आपकी वजह से सरकार की बदनामी होती है और किसान का नुकसान अगर किसान बिना पंजीकरण कराए मंडी आ गए हैं तो ये किसानों की गलती नहीं है । बीडीओ और दूसरे अधिकारियों को लगाकर उनका पंजीकरण करवाएं । मॉइश्चर का बहाना नहीं चलेगा । सत्यापन सही है या नहीं ये सब आप लोगों की जिम्मेदारी है । किसान अगर मंडी में धान लेकर आता है तो उसका धान जाएगा । उन्होंने आगे कहा कि अगर बेवजह किसान को परेशान किया गया तो आप लोगों की खैर नहीं । अगर आप ये खरीद नहीं कर पा रहे हैं तो मैं रोज आकर मंडी में खरीद करवाऊंगा ।

Pulkit Khare Ias

Weather Forecast Today आज का मौसम – इन 5 राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

अगर किसान ने नहीं किया ये काम तो नहीं मिलेगा PM Kisan Samman Yojna का पैसा

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love
  • 4
    Shares

2 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *