महिला आयोग जाने की तैयारी में हरियाणवी कलाकार वीर साहू

Spread the love
  • 493
    Shares

Advertisement
वीर साहू

सपना चौधरी से शादी कर के सुर्खियां बटोरने वाली हरियाणवी कलाकार वीर साहू जल्द ही महिला आयोग का रूख करने वाले हैं। इस संबंध में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।
गौरतलब है की पिछले हफ्ते ही सपना चौधरी को बेटा होने की खबर आई थी जिस पर अजब-गजब प्रतिक्रियाएं आईं। शुरुआत में तो खुद दंपति ने मान ने इंकार कर दिया की ये सच है । लेकिन जल्द ही सपना चौधरी के पति ने विडियो जारी कर इस खबर पर मुहर लगा दी।

Advertisement

उसको बाद तो मानो प्रतिक्रियाओं की होड़ लग गई। कुछ फैंस व सोशल मीडिया यूजर ने वीर साहू द्वारा विडियो में प्रयोग शब्दों पर आपत्ति जताकर विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद वीर साहू ने सोशल मीडिया पर आकर खुली चैतावनी तक दे डाली व गत दिन महम चौबीसी में पहुंच गये । स्थानीय लोगों और पुलिस की चौकसी के कारण कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। इस घटना के बाद हरियाणा कलाकार इंडस्ट्री से जुड़े लोगो , कलाकारों ने भी इस तरह की घटनाओं की निंदा की और कहा कलाकारों को नेगेटिव रिस्पोंस के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए ।

इस तरह धमकी देना हरियाणवी कलाकारों की संस्कृति कभी नहीं रहीं।
वहीं वीर साहू के इस कदम के बाद विरोध तेज हो गया तथा सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। इसी संदर्भ में वीर साहू ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है की वो इस मामले में अब महिला आयोग का रूख करेंगे‌। इस तरह की घटनाओं का उनके व्यक्तिगत जीवन व हरियाणवी इंडस्ट्री की इमेज पर बहुत गहरा पड़ सकता है।

वीर साहू

If You Like This information Then Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti

ट्रैक्टर से निकाला भैंस का दुध , आनंद महिंद्रा हुए किसान के मुरिद


Spread the love
  • 493
    Shares

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *