Weather Forecast Today आज का मौसम – इन 5 राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

Spread the love

Advertisement

Weather Forecast Today उत्तर भारत के मैदानी राज्यो में अब रात और सुबह हल्की ठंड पड़ने लगी है और इसे गुलाबी ठंड की शुरुआत कहा जा सकता है जिस हिसाब से लगातार न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है।

Advertisement

आज मैदानों में सबसे ठंडा पंजाब का फरीदकोट 12°c न्यूनतम तापमान के साथ रहा।हरियाणा में हिसार 12.7°c, उत्तरप्रदेश में मुजफ्फरनगर 14.0°c, राजस्थान में श्रीगंगानगर 15.5°c व दिल्ली में सफदरजंग 16.0°c के साथ सबसे ठंडे स्थान रहे।

Weather Alert Weather Forecast Today
Weather Forecast Today

इस सप्ताह की बात करे तो पंजाब, हरियाणा, दिल्ली एनसीआर, उत्तरप्रदेश और उत्तरी राजस्थान में मौसम मुख्यता साफ और शुष्क ही रहेगा, बारिश की संभावना नहीं बन रही क्युकी कोई भी सक्रीय मौसम प्रणाली प्रभावित नहीं करेगी। दक्षिण राजस्थान के हिस्सों में पिछले 2 दिन से चल रही बारिश आज भी एक दो स्थानों पर जारी रह सकती है लेकिन कल से यहां भी मौसम शुष्क ही हो जाएगा।

Waste Compost Decomposer Capsule एक कैप्सूल बना देगा पराली को खाद , प्रदुषण से मिलेगा छुटकारा

मैदानी राज्यो में न्यूनतम तापमान धीरे धीरे अब कम होता रहेगा, पंजाब और पश्चिमी हरियाणा में इस सप्ताह कुछ जगह 10-12°c तक भी दर्ज किया जा सकता है इस लिए अब सुबह के घंटो में हल्की ठंड महसूस होगी।

दिन के तापमान में कोई ज्यादा बदलाव के आसार नहीं है, मुख्यता स्थिर या एक दो डिग्री का ही उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है, ज्यादातर हिस्सों में 30 डिग्री से अधिक लेकिन 35 डिग्री से कम ही दर्ज किया जाएगा। पश्चिमी राजस्थान में 35 डिग्री से ज्यादा रह सकता है अधिकतम तापमान।

Weather Forecast Today

अगर किसान ने नहीं किया ये काम तो नहीं मिलेगा PM Kisan Samman Yojna का पैसा

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *