BJP MLA पर किसानों के 15.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज़

Spread the love

Advertisement

BJP MLA पर किसानों के 15.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज़ , हाल ही में महाराष्ट्र की चीनी मिल में किसानों द्वारा जमा किए गए करीब 9 करोड़ रुपए की हेराफेरी का एक बड़ा मामला सामने आया है। मामले में बीजेपी विधायक घनश्याम पाव समेत 16 लोगों पर केस दर्ज भी हुआ है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद जिले के गंगापुर निर्वाचन क्षेत्र से प्रशांत बाम जो हैं वो लगातार तीन बार चुनाव जीत चुके हैं।

Advertisement
पराली प्रबंधन
BJP MLA Fraud

साथ ही वो गंगापुर सहकारी चीनी मिल के अध्यक्ष भी हैं। हालांकि भाजपा विधायक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। जबकि बुधवार को ही कृष्णा पाटिल डोंगरे करने विधायक समेत 16 लोगों के खिलाफ आईपीसी की 420, 406, 467, 468, 468, 471 और 120 बी के तहत मामला दर्ज करवाया है।

BJP MLA Fraud
प्रशांत बाम

शिकायत करने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि विधायक प्रशांत बामने 15 अन्य लोगों के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके गंगापुर चीनी मिल की समिति के सदस्यों को धोखा दिया और 15.6 करोड़ रुपए तक की धोखाधड़ी की है जबकि मामले को लेकर बाप का कहना है कि राशि का स्थानांतरण किसानों की अनुमति से किया गया है। हमारा पूरा प्रयास है कि जल्द से जल्द मिल को फिर से चालू किया जाए।

BJP MLA Fraud

PUSA पराली Decomposer की कीमतों में 5 गुणा बढ़ोतरी , गुस्से में किसान

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *