Farm Protest Update 3 केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर करेंगे किसान संगठनों से 13 तारीख को मीटिंग

Spread the love

Advertisement

Farm Protest Update 3 केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर करेंगे किसान संगठनों से 13 तारीख को मीटिंग – केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध बढ़ते ही जा रहा है । जहा सरकार इस कानून के क्रियान्वन पर पूरा जोर दे रही है वहीं किसान भी पूरा जोर लगा कर इसका विरोध कर रहे हैं। किसानो को मनाने के लिए सरकार फिर से प्रयास करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

केंद्र सरकार ने 3 केंद्रीय मंत्रियों की समिति बनाई है जिसमे देश के कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर भी शामिल हैं । ये सब मंत्री सरकार की तरफ से किसानो को समझाने की कोशिश करेंगे। इस मीटिंग के लिए 13 नवंबर की तारीख तय की गई है। और यह मीटिंग देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर होगी । इस मीटिंग पर नरेंद्र मोदी की भी पैनी नजर रहेगी । क्योंकि किसान कृषि कानूनों के फैसले को लेकर नरेंद्र मोदी का लगातार विरोध कर रहे हैं। इस बार दशहरे पर किसानो ने नरेंद्र मोदी के पुतले भी जलाए थे।

14 को बंद होजाएगी सरकारी खरीद, हजारों टन बाजरे की पंजीकरण के बाद अभी तक नहीं हुई खरीद

आपको बता दे कि इससे पहले भी कृषि मंत्री किसानो को मिलने का न्योता दे चुके हैं पर किसान संगठनों ने बंद कमरों में होने वाली मीटिंगों से मना कर दिया था ,देखने वाली बात रहेगी अब इस मीटिंग को लेकर किसानो का रवैया क्या रहता है। किसानो की मांग बिल्कुल सीधी है कृषि कानूनों को वापस लिया जाए या फिर MSP को लेकर कानून बनाया जाएं।

Farm Protest Update
Farm Protest Update

Farm Protest Update

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti

Source Bjp Spokesperson Jyani


Spread the love

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *