Farmers Day – मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाने वालों 13 किसानों पर हत्या के प्रयास सहित 10 धाराओं में मुकदमा दर्ज

Spread the love
  • 139
    Shares

Advertisement

Farmers Day – मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाने वालों 13 लोगों पर हत्या के प्रयास सहित 10 धाराओं में मुकदमा दर्ज , हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर के काफिले का रास्ता रोकने व उनके काफिले को काले झंडे दिखाने के मामले में अब पुलिस ने सख्त कदम उठाया है। अंबाला पुलिस ने 13 नामजद समेत कई किसानों पर हत्या के प्रयास का मुकद्दमा दर्ज किया है। आंदोलनकारी किसानों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत 10 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

थाना अंबाला शहर में तैनात सुरक्षा अधिकारी गुरजंट सिंह ने बताया कि 22 दिसंबर को भारतीय किसान यूनियन के झंडे लिए सैंकड़ों लोग अंबाला शहर की अनाज मंडी में इकट्ठे हुए। पुलिस के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की ओर से लाउडस्पीकर पर उधघोसित किया कि शांतिपूर्ण विरोध जताया जाए।लेकिन आंदोलनकारी किसान मुख्यमंत्री खट्टर का विरोध करने अनाज मंडी से चलकर अग्रसेन चौक पर पहुंच गए।

Farmers Day
Farmers Day

प्रदर्शनकारी किसान जलबेहड़ा का बग्गा, धुराली का दारा सिंह, शहर का चाहत चौहान उर्फ नानु, कुर्बानपुर का भूरा, बडौला का जसमीत हूंडल, धुरकड़ा का बाई, बलाना का जसबीर, कौलां का काका, कौलां का जितेंद्र, कौलां का मोंटू, जंडली का रोनी, कौलां का अजय, बाड़ा का जसपाल सिंह आदि पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने धक्का मुक्की, जबरदस्ती करके सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया है।

Farmers Day

Media की गलत रिपोर्टिंग से परेशान किसानों ने “Trolley Times” नाम से लॉन्च की अपनी पत्रिका

If You Like This information Follow us on

Facebook https://www.facebook.com/khetikare/

Instagram https://www.instagram.com/khetikare/?hl=en

Twitter https://twitter.com/KareKheti


Spread the love
  • 139
    Shares

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *